Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम में घर बैठे अर्जी लगाने की विधि, जाने सम्पूर्ण जानकारी

0

Bageshwar dham me arji kaise lagaye: बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का वह पवित्र स्थान है जहां पर लोगों की मनोकामनाएं पूर्ण हो रही हैं आप सभी को जानकारी होगी कि मध्य प्रदेश के पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा लोगों की मन की अर्जी को सुना जा रहा है और उसे पूर्ण किया जा रहा है जिसके अंतर्गत लोगों द्वारा काफी समय से अर्जी लगाई जा रही हैं और वह अर्जी लगाने की जानकारी भी दी जा रही हैं।

ऐसे में अब लोगों के मन में ख्याल आ रहा होगा कितनी भीड़ भाड़ में हम अपनी अर्जी को कैसे लगाएं तो आप भी घर बैठे बागेश्वर धाम सरकार की अर्जी लगा सकते हैं इसकी समस्त जानकारी आपके लिए प्रदान की जा रही है।

Bageshwar Dham Sarkar

बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने का यह उपाय श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी द्वारा स्वयं ही बताया गया है इसका पालन करते हुए बड़ी ही आसानी से अर्जी प्राप्त कर सकते हैं और अपनी समस्याओं का निपटारा ले सकती हैं। बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए आपको सबसे पहले छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम जाना होगा जहां पर आपके लिए टोकन प्राप्त होगा। टोकन प्राप्त करने के लिए आपको किसी खास दिन बुलाया जाएगा जिस दिन आप जाकर लाल कपड़े में एक नारियल के साथ बांध सकते हैं और टोकन प्राप्त कर सकते हैं |

बागेश्वर धाम में घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं?

बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए लोगों को महीनों का समय लग जाता है आपके लिए भी यह पुष्टि नहीं की जा सकती कि आप की अर्जी जल्द ही लग जाएगी क्योंकि बागेश्वर धाम सरकार की कृपा किस पर कब बरसेगी यह तो वही जानते हैं लेकिन आपके लिए यह उपाय करना होगा जिससे आप अपनी अर्जी जरूर लगा सकते हैं।

अगर आप भी घर बैठे अर्जी लगाना चाहते हैं तो आपके लिए घर पर रहकर ही लाल वस्त्र में नारियल को बांधकर पूजा स्थल पर रखना होगा जिसके बाद आप “ओम बागेश्वराय नमः” मंत्र का जाप करते हुए अपनी अर्जी को पूरा कर सकते हैं जिसके बाद बागेश्वर धाम की कृपा होने पर आपकी अर्जी स्वीकार होगी।

Read Also: PM Kisan Tractor Yojana

कैसे पता करें अर्जी स्वीकार है या नहीं

काफी लोगों का जीवन काफी व्यस्तता में बिकता है लेकिन इसी बीच उनके जीवन में समस्याएं भी अधिक होती है और वे हर जी के माध्यम से अपनी समस्याओं से सुनना चाहते हैं आप सभी को बता दें कि अगर आपने भी बागेश्वर धाम सरकार हेतु अर्जी लगाई है तो आप की अर्जी को जल्द ही सुना जाएगा लेकिन आपको बता दें कि अर्जी से पहले आपके सपने में 2 दिन तक बंदर दिखाई देंगे इससे पता चलता है कि आपकी अर्जी स्वीकार होने वाली है और आपके लिए बागेश्वर धाम की कृपा प्राप्त होने वाली है।

यदि आपके लिए सपने में कोई भी चीज नहीं दिखाई दे रही है तो आपको अभी अर्जी स्वीकार करने हेतु समय देना होगा जिसके बाद ही आपकी अर्जी स्वीकार होगी।आप सभी ध्यान दें कि जवाब की अर्जी लाके जाए तो आपके लिए अर्जी को बागेश्वर धाम में जाकर एक लाल कपड़े के साथ बांधना होगा यदि ऐसा नहीं करते तो आपके लिए यह अर्जी अपने घर पर ही सुरक्षित रखनी होगी।

बागेश्वर धाम कहां स्थित है?

बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित है।

बागेश्वर धाम के लिए अर्जी कैसे लगाएं?

आप घर बैठे बागेश्वर धाम के लिए अर्जी लगा सकते हैं।

Education News IndiaClick Here
You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.